आज का राशिफल (18 जनवरी 2017) सुल्तान कुतबुद्दीन ऐबक का इतिहास ये है ऐसा देश जहां मर्द करते है महिलाओ की गुलामी.. जानिये बंदर को भी टीवी देखने में आता है मजा... भारत के महान शहीदों और वीरो से संबंधित जानकारी और तथ्य ...तो जियो यूजर्स को 31 मार्च 2017 के बाद भी मिल सकती है फ्री सेवा इसलिए लिया भगवान श्री गणेश ने विकट अवतार बाप रे! इतनी ठंड की बर्फ में लोमड़ी तक जम गई... OMG यह है अजीबोगरीब परम्परा : यहाँ हजारों लोगों के बीच भस्म हुआ मंदिर... रिकार्ड बनाकर भी न्यूजीलैंड से हारा बांग्लादेश डि'विलियर्स ने अटकलों पर लगाया विराम, नहीं लेंगे किसी भी फॉर्मेट से सन्यास भूमि अधिग्रहण के खिलाफ हिंसक आंदोलन, फायरिंग में एक की मौत 9 बाइक चोर आठ बाइक के साथ रंगे हाथ पकडे गए... हार्दिक ने सरकार को ललकारा, कहा- आरक्षण नहीं देंगे तो छीन कर लेंगे ट्रेलर रिलीज : बोल्डनेस का सबूत देती है 'माया' रिश्वत लेते महिला कर्मी रंगेहाथ गिरफ्तार भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: मोदी नहीं रहे चांद पर जाने वाले आखिरी व्यक्ति एक वीडियो ने रातों-रात बना दिया स्टार पाक सिंगर को... साईकिल को मिला हाथ का साथ, यूपी में महागठबंधन का फार्मूला तय: कांग्रेस 80, सपा 280 व आरएलडी को 20 सीटें
ऐसा भी होता है। 1 पिता 39 पत्नियाँ और 94 बच्चे, 14 बहुएं और 33 पोते-पोतियां ... रहते है एक साथ
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 11:05:12 AM
1 of 1

मिजोरम। हम सब किसी ना किसी परिवार का हिस्सा है, जहां पहले के समय में एक परिवार में कई लोग देखने को मिलते थे, वहीं अब दिन प्रतिदिन परिवार के लोगो की संख्या कम होती जा रही है। लोग छोटे परिवार को ज्यादा सुखी मानते है, मगर आज हम आपको जिस परिवार की संख्या के बारे में बताने जा रहे है, आपको जानकर हैरानी होगी कि इस परिवार में कुल 181 लोग हैं। मिजोरम के बख्तवांग गांव में बसे हुए इस परिवार में 181 लोग है, जिसके मुखिया डेड जिओना है। इनकी 39 पत्नियाँ और 94 बच्चे, 14 बहुएं और 33 पोते-पोतियां हैं। चार मंजिला इमारत के 100 कमरों में रहता है यह परिवार।
 

17 साल की उम्र में जाथिआंगी से पहली शादी की 

परिवार के मुखिया डेड जिओना की उम्र है 67 साल है जो की पेशे से कारपेंटर है। जिओना ने 17 साल की उम्र में जाथिआंगी से पहली शादी की थी पर अभी और भी शादियाँ करने की इच्छा रखते है। परिवार में पूरी तरह से सेना जैसा माहौल होता है। इनकी पहली पत्नी जाथिआंगी सबको काम सौंपती हैं और घर में रोजाना 30 चिकन, 60 किलो आलू व सौ किलो चावल पकते हैं। डेडजिओना परिवार के मुखिया कहते है कि मैं अपने आपको बेहद भाग्यशाली मानता हूँ कि मैं 39 महिलाओं का पति हूँ और मेरा परिवार विश्व का सबसे बड़ा परिवार है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.