संजीवनी टुडे

News

OMG ये क्या कर रही है एंजेलिना, ब्रैड पिट से दूर होने के बाद

Sanjeevni Today 28-11-2016 11:10:48

नई दिल्ली। अवसाद का असर सिर्फ आम लोगों पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रेटीज पर भी पड़ता है। इसका खास असर  हमें एंजेलिना जोली के केस में देखने को मिला। जैसा कि आप जानते हैं कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के संबंधों में कड़वाहट है और दोनों ने तलाक की दरखास्त दी है। इस टूटते हुए रिश्ते से जोली काफी परेशान है और उनसे ये बात स्वीकार नहीं हो रही है। इनके तलाक का असर जोली की निजी जिंदगी पर ही नहीं बल्कि 'मैडम तुसाद म्यूजियम' में देखने को मिला है।

इनकी दरखास्त के साथ ही 'मैडम तुसाद म्यूजियम' में उनके पुतलों को अलग-अलग कर दिया गया है। इतना ही नही तलाक के टेंशन में इस फेमस अभिनेत्री ने कितना डेंजरस रास्ता अपना लिया है तलाक के टेंशन से मुक्ति पाने के लिए एंजेलिना सिगरेट की शरण में चली गई हैं। इस तनाव ने उन्हें चेन स्मोकर बना दिया है। एंजेलिना कैंसर से बचाव के लिए हुई सर्जरी के बावजूद लगातार धूम्रपान करती हैं। वह एक चिमनी की तरह हो गई हैं।

सूत्रों के अनुसार, 'एंजेलिना ने खाना-पीना बंद कर दिया है। वह लगातार धूम्रपान करती हैं। वह दिन भर में आसानी से दो पैकेट सिगरेट खत्म कर देती हैं। ब्रैड के खिलाफ जाना, उनसे अलग होना एक्ट्रेस के लिए अब तक का सबसे मुश्किल समय रहा है, जिसका वह सामना कर रही हैं। एंजेलिना और ब्रैड ने 19 सितंबर को तलाक के लिए अर्जी दी थी। एंजेलिना और जोली के 6 बच्चे हैं। इनमें उनके गोद लिए हुए बच्चे भी शामिल हैं। एंजलीना जोली और ब्रैड पिट 2004 से साथ हैं और 2014 में दोनों ने शादी कर ली थी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment

Recommended