loading...
loading...
loading...
US में प्रधानमंत्री के सामने उठाया जाएगा साइबर कानून का मुद्दा PM मोदी ने 'मन की बात' में रथ यात्रा और रमजान की शुभकामनाएं दीं रिकांगपिओ में आत्महत्या मामले में SP शिमला DW नेगी की बढ़ेगी मुश्किलें ...तो इस तरह मारा गया कुख्यात बदमाश आनंदपाल काजोल और धनुष को 'एक साथ- एक ही फिल्म' में देखना सबसे बड़ी बात: सौंदर्य रजनीकांत अपनी पारी के इंतजार में कुछ ऐसा कर रही थीं कैप्‍टन मिताली राज Airtel दे रहा है अपने पोस्टपेड यूजर्स को 30 GB 4जी डेटा फ्री एक छोटी से गलती ने लेली जुनैद की जान, अल्लाह- ऐसा और किसी के साथ ना हो कंम्पनियों के नाम पर ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार B'day Special: करिश्मा कपूर के जन्मदिन पर जानिए, इनसे जुडी कुछ दिलचस्प बातें पाकिस्तान: तेल के टैंकर में आग लगने से 100 लोगों की झुलसकर मौत बागवानी मिशन के तहत केन्द्र ने 109.29 करोड़ रुपए की वार्षिक कार्ययोजना को दी मंजूरी 'श्वेत पत्र' जारी कर योगी सरकार विपक्ष पर साधेगी निशाना इस तरह से बनाये ब्रेड डोसा PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगो को करेंगे संबोधित ऑनलाइन फर्जी साइट से नौकरी के नाम पर ठगी, मामला दर्ज मस्जिद से चोरी चिट्ठी में लिखा, यह मेरे और अल्लाह के बीच की बात है पाकिस्तान में तेल का टैंकर पलटने से 100 लोगो की मौत राष्ट्रपति का पद केवल रबर स्टैंप के समान: राज ठाकरे उलान बटोर कप: एल देवेंद्रो सिंह और अंकुश दहिया फाइनल में, आज होगा मुकाबला
ऐसा कैसे ! प्रसव से कुछ देर पहले ही पता चला की मैं पेट से हूँ
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:58:17 PM
1 of 1

वाशिंगटन। अपने सोचा है कभी ऐसा हो सकता है की किसी महिला को डिलिवरी के एक घंटे पहले पता चले की वो प्रेग्नेंट है। कुछ  ऐसा ही हुआ अमेरिका की रहने वाली कैथरीन क्रोपास के साथ जिंदगी भी कैसे-कैसे अजीब खेल खेलती है। हमारे जीवन में अचानक ही कुछ ऐसा हो जाता है कि हम सोचने लग जाते है कि आखिर यह हुआ कैसे। दरअसल कैथरीन ने जिस बच्चे को जन्म दिया उसके बारे में उन्हें एक घंटा पहले ही पता चला. जी हां! कैथरीन को यह अंदाजा ही नहीं था कि वह प्रेग्नेंट हैं।

कैथरीन ने डॉक्टर को बताया कि उन्हें लग रहा था कि वह कुछ मोटी हो गईं हैं। लेकिन उन्होनें इसे नजरअंदाज कर दिया। कैथरीन को लग रहा था कि शायद छुट्टियों की वजह से वह मोटी हुईं हैं। 10 पाउंड के बच्चे को जन्म देने से एक घंटे पहले कैथरीन को पता चला कि वह मां बनने वाली हैं। कैथरीन जिनकी उम्र 23 साल हैं उन्हें अचानक बैक पैन हुआ। शुरूआत में डॉक्टरों को बीमारी का पता नहीं चला। फिर डॉक्टरों ने अल्ट्रासाउंड करने का फैसला किया। अल्ट्रासाउंड के रिपोर्ट में यह पता चला कि कैथरीन प्रेग्नेंट हैं। डॉ. जेनिफर एशटन के मुताबिक ऐसा तभी होता हैं जब महिलाएं अपने बॉडी का ख्याल नहीं रखती हैं। उन्हें नहीं पता होता है कि उन्हें कब पीरियड आया और किस डेट पर पीरियड आता है? या फिर उन्हें अनियमित पीरियड आते भी हो और इसका पता उन्हें न चला हो। उन्होनें आगे कहा कि यह कहीं से भी होने वाले बच्चे के लिए अच्छा नहीं है।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.