‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं टमाटर के दाम 80 रुपये प्रति किलोग्राम हुए, यह हैं वजह सागरिका संग विवाह बंधन में बंधने पर जहीर को इस खिलाड़ी ने दी ये नेक सलाह... 27 नवंबर को गुजरात में PM मोदी, पांच दिन में 17 जनसभाओं को करेंगे संबोधित अक्टूबर में किराया बढ़ाने की वजह से दिल्ली मेट्रो में रोजाना घटे 3 लाख यात्री लिखे गए नोट होंगे वैध: RBI
इस लड़की के कारनामें को देख आप भी चौंक जाएंगे
sanjeevnitoday.com | Tuesday, July 18, 2017 | 11:45:05 AM
1 of 1

वॉशिंगटन। कार के नीचे से निकलना आम लोगों के लिए  बहुत ही मुश्किल होता है। लेकिन, इस अमेरिकी बाला ने जो कारनामा दिखाया उसको देखकर आप भी चौंक जाओगे। अमेरिका की शेमिका चार्ल्स कार के नीचे से ऐसे निकल जाती है, जैसे की कोई सांप रेंगकर निकल गया हो। शेमिका एक पेशेवर लिम्बो डांसर हैं। लोग उन्हें सुपर सपल यानी अत्यंत कोमल लडकी कहकर बुलाते हैं। 

 

हाल ही में उसने SUV कार के नीचे से झुककर निकलने का कारनामा कर दिखाया है। शेमिका को आशा है इस रिकॉर्ड को गिनीज बुक में जगह मिलेगी। इससे पहले उसने 2010 में साढे आठ इंच लंबी बियर की बोतल के बराबर झुककर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराया था। इसके बाद उसके मन में अपना ही रिकॉर्ड तोडने का जुनून सवार हो गया। 

शेमिका ने बताया कि वह इस खेल को लेकर काफी इमोशनल हैं। नई चुनौती के लिए उसने हर दिन करीब छह घंटे प्रैक्टिस की है और परिवार के साथ अमेरिका के कई हिस्सों में इसका प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन के लिए बॉडी के पीछे का हिस्सा और हिप्स का संतुलन सबसे बडी चुनौती होती है। वहीं, एडियों के सहारे आगे बढाना होता है। शेमिका ने बताया कि उसने लिम्बो करिअर की शुरूआत 14 साल की उम्र से की थी।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.