संजीवनी टुडे

News

पति के इस शौक से तंग आ गई पत्नी, अब चाहती है तलाक!

Sanjeevni Today 19-06-2017 13:27:38

लंदन। कहते है शौक बडी चीज है। कई बार शौक खुद के लिए काफी महंगा साबित हो सकता है। एक ऐसा ही मामला ब्रिटेन से सामने आया है। यहां एक शख्स जूतों का इतना दीवाना है कि अपनी पत्नी से जूते खाने की नौबत आ गई। ब्रिटेन के लीड्स में रहने वाले जेसन ऑक्सली की बेवजह जूते खरीदने की आदत से उसकी पत्नी इतनी तंग आ गई है कि घर छोड देने की ही धमकी दी है। 

 

44 वर्षीय जेसन का हर महीने जूते खरीदने पर खर्च करीब 100 पाउंड यानी दस हजार रुपए का है। जेसन ने एक पॉपुलर ब्रैंड के ही 150 जूते इकटे कर रखे हैं। 50 जूते पलंग के नीचे रहते हैं। बाकी अलमारियों और स्टैंड्स में भर रखे हैं। ये सब देखकर जेसन की 36 वर्षीय पत्नी फाए के सब्र का बांध जवाब दे गया है। उसने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि जेसन को अपने जूतों या पत्नी, दोनों में से किसी एक को चुनना होगा। 

फाए के मुताबिक, जेसन पर जूतों पर खर्च बंद करे, नहीं तो वे घर छोडकर चली जाएंगी। फाए ने यह धमकी भी दी है कि जेसन जूतों पर जितना खर्च करेंगे, उसके बराबर उन्हें मुआवजा देना होगा। फाए का कहना है कि जेसन अपना ज्यादातर पैसा जूते पर खर्च करते हैं। यहां तक कि अपना पहनावा भी जूतों के आधार पर तय करते हैं।

Watch Video

More From ajab-gjab

Recommended