loading...
आज सीएम हाउस में गृह प्रवेश करेंगे योगी, शाम को होगी फलाहार पार्टी VIDEO: "ऐरो" शो में फिर से नजर आएगी केटी कासिडी! आखिर क्यों राजीव से अक्षय बनें बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कुमार, जानिए... लोकसभा में आज पास हो सकते हैं GST से जुड़े 4 बिल भारत-पाकिस्तान सीरीज को लेकर BCCI ने गृह मंत्रालय से मांगी अनुमति SBI कार्ड में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 74% करेगा एसबीआई OMG: फिर दिखा मलाइका अरोड़ा का बिंदास अंदाज़, देखें तस्वीरें रामचंद्र गुहा ने कहा- BJP और मोदी की आलोचना पर मुझे मिल रही हैं धमकियां धर्म गुरु दलाई लामा को उल्फा (आई) की धमकी, चीन के खिलाफ कुछ भी न बोले VIDEO: देखिये पॉल वॉकर और उनकी बेटी के खूबसूरत पल! हिन्दी और बांग्ला फ़िल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाले प्रसिद्ध अभिनेता थे उत्पल दत्त! टाटा सन्स ग्रुप कंपनियों में 10,000 करोड़ रुपये का करेगी इनवेस्ट UP में अवैध बूचड़खानों के बैन होने के बाद 5 और राज्‍यों में अवैध मीट की दुकानों पर कसा शिकंजा राहुल बोस की 'पूर्णा' देख रो पड़े राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी VIDEO: देखिये क्रिकेट के यादगार ऐतिहासिक पल! इतिहास: हिन्दी के प्रसिद्ध कवि तथा गांधीवादी विचारक थे भवानी प्रसाद मिश्र! डाओ में हुई 150 अंक की तेजी एंटी रोमियो अभियान के तहत चचेरे भाई बहन को किया गिरफ्तार, फिर... अगर किसी के साथ अन्याय हुआ है तो उसे खुलकर सामने आना चाहिए: एहसान कुरैशी ऑस्ट्रलिया में चक्रवाती तूफान 'डेबी' का कहर, क्वींसलैंड में भूस्खलन
जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 03:29:11 PM
1 of 1

धनबाद। एक महिला ने यहां के एक निजी नर्सिंग होम में आज एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया है। यह जानकारी डॉक्टरों ने दी है। प्रसूतिशास्त्री डॉ विकास हजारा ने कहा कि 25 वर्षीय महिला ने आज सुबह सीजरियन खंड में 10 मिनट के अंतराल में चार बच्चों को जन्म दिया है जिसमें से दो बेटे हैं और बेटियां हैं। 

JAIPUR:  सबसे सस्ते प्लाट और फार्म हाउस CALL: 09313166166

डॉ हजारा ने कहा कि सभी शिशु स्वस्थ हैं लेकिन एहतियाती कदम के तहत उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है क्योंकि उनका जन्म समयपूर्व हुआ है। उन्होंने गर्भ में साढ़े सात महीने ही बिताएं हैं। डॉक्टरों ने कहा कि बच्चों का वजन क्रमश: 1.10 किलोग्राम, 950 ग्राम, 925 ग्राम और 900 ग्राम है। 

डॉक्टरों ने कहा कि बच्चों का जन्म सीजरियन से हुआ, क्योंकि मां का कद छोटा (पांच फीट) है और वह खून की कमी से पीड़ित है तथा अन्य जटिलताओं का सामना कर रही थीं। अशीष बजानिया ने फोरम बजानिया से दो साल पहले शादी की थी।

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.