संजीवनी टुडे

News

वीडियो: यहां एक विचित्र बच्ची ने लिया जन्म, जिसे देख आपको होगी हैरानी

Sanjeevni Today 15-07-2017 14:34:22

कानपुर। उत्तरप्रदेश कानपुर के डफरिन अस्पताल में एक अद्भुत बच्ची का जन्म देने का मामला सामने आया है। इस बच्ची के जन्म होने के बाद मीडिया से लेकर शहर में हर जगह इसकी चर्चा हो रही है। खबरों के मुताबिक, अस्पताल में जन्मी बच्ची विचित्र पैदा हुई जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी। 

 

बच्ची के चार पैर और चार हाथ हैं। यह घटना शनिवार की है जब एक महिला ने प्रसव के दौरान एक अनोखी बच्ची को जन्म दिया। हालांकि जन्म के कुछ समय बाद ही बच्ची की मौत हो गई। डॉक्टरों ने जब बच्ची को देखा तो वो भी दंग रह गए और परिवार को इसकी जानकारी दी। 

अस्पताल में आए मरीज के साथ परिजनों ने उस बच्ची को देवी मानकर दर्शन किए। दस मिनट बाद ही उस बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने मृत बच्ची के शव को लेकर बिना कुछ कहे ही चले गए। मीरपुर कैंट के रहने वाले सनी ने गर्भवती पत्नी रजनी को प्रसव के लिए डफरिन अस्पताल में भर्ती कराया था। महिला के पेट में काफी तेज दर्द उठा, डॉक्टरों की टीम ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए ऑपरेशन की बात कहीं।

ऑपरेशन के दौरान महिला ने एक अद्भुत बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के शरीर की बनवाट देखकर अस्पताल का पूरा स्टाफ हैरान हो गए। बच्ची के चार पैर और चार हाथ थे, तो वहीं सिर का आकार भी अजीब तरह की बनावट थी। ऑपरेशन के दौरान जच्चा की हालत ठीक थी, तो वहीं बच्ची दस मिनट तक ही जिंदा रही।

Watch Video

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 

 

 

Watch Video

More From ajab-gjab

Recommended