संजीवनी टुडे

News

सुनील शेट्टी के बेटे, एक्‍शन फिल्‍म से बॉलीवुड में कर रहे है एंट्री

संजीवनी टुडे 28-11-2016 14:38:54

Sunil Shettys son are Bollywood action film entry

मुंबई। पिछले काफी समय से एक और स्टार किड के फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने की खबरे सामने आ रही थी और वो सुनील शेट्टी के 21 वर्षीय नवाबजादे अहान हैं। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया तो अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं तो अब बेटे अहान की बारी है। सुनील शेट्टी ज्यादातर एक्शन फिल्मों में नजर आए हैं और इसीलिए लगता है अहान को भी एक्शन फिल्म से ही फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।


साजिद नाडियाडवाला ने सुनील शेट्टी के बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने का जिम्मा अपने ऊपर ले लिया है। वो अहान की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे, पिछले कुछ समय से अहान अपनी बॉडी बनाने व डिक्शन सुधारने में लगे हैं। इसको देखते हुए ही उनके फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की खबर चर्चा शुरू हुई और अहान की प्रोग्रेस से साजिद इतने खुश हैं कि उन्हें आगे की ट्रेनिंग के लिए लंदन भेज दिया है।


एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि अहान एक एक्शन स्पेशलिस्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। यह एक एक्सटेंसिव प्रोग्राम का हिस्सा है। वो मार्शल आर्ट्स सीखेंगे और दूसरे फिजिकल ट्रेनिंग से भी गुजरेंगे। अहान लंदन में छह महीने तक रहेंगे। फिल्म के बारे में सितंबर में घोषणा किए जाने की संभावना है। सुनील शेट्टी के फैंस जरूर खुश हो जायेंगे  इस इस खबर से।

यह भी पढ़े: चमत्कारी स्प्रे, इसे लगाने के बाद खिंची चली आएंगी लड़कियां..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: यह है दुनिया की 'एकमात्र कामसूत्र' की पाठशाला।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended