loading...
loading...
loading...
फाइनेंसियल ईयर 2015-16 में राज्यों का सकल राजकोषीय घाटा 4,93,360 करोड़ रुपए दैनिक राशिफल…… 25 जून, 2017 रविवार राजस्थान : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल दी स्टेट ऑफ दी स्टेट राजस्थान कॉन्क्लेव राजस्थान को सर्वश्रेष्ठ बनाना हम सबका सपना - मुख्यमंत्री अब घर पर ही बनाये राजस्थान की राज कचोरी बारात गांव लौटे तो विवाहित जोड़ा शहीद की प्रतिमा पर लगाएं धोक श्रीगंगानगर से जल्द शुरू होगी हवाई सेवाएं, जयपुर व दिल्ली से वायु सेवा से जुडे़गें क्षेत्र के लोग महिला के दिमाग से शुतुरमुर्ग के अंडे जैसा ट्यूमर निकला इस बारिश के मौसम में बनाएं स्वीट कार्न पनीर बॉल रॉन्ग नंबर से कॉल आया और हो गया प्यार, लेकिन जब उसके घर पंहुचा तो उड़ गए होश स्वास्थ्य जांच शिविर में विभिन्न रोगों से ग्रसित 178 लोगों की जांच हुई सभी धर्म-मजहबों को सम्मान देना चाहिए हरियाणा: मुर्तजापुर के सरकारी पशु अस्पताल में पशु जांच शिविर का आयोजन भारत और विश्व के इतिहास में 25 जून की प्रमुख घटनाएं बहुत गौरवशाली रहा गोंड समाज का इतिहास: रामदुलार गोंड बड़ी सफलता: पुलिस एनकाउंटर में राजस्थान के खूंखार गैंगस्टर आनंदपाल की मौत, अन्य दो साथी अरेस्ट अनियंत्रित कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगो को कुचला आखिर मारा गया राजस्थान का कुख्यात बदमाश आनंदपाल Breaking News: पुसिस एनकाउंटर में गैंगेस्टर आनंदपाल मारा गया , मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी हुए घायल चिकित्सा विभाग द्वारा जारी स्थानान्तरण आदेश पर हाईकोर्ट द्वारा रोक
रॉल्स रॉयस जैसी 378 कारों का मालिक होते हुए भी यह ब्यक्ति करता है बाल काटने का काम..!
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 05:38:12 AM
1 of 1


बेंगलुरु। आज तक आपने कई नाईयों को देखा होगा और उनसे बाल भी कटवाए होंगे। लेकिन इनमें से अधिकांश नाईयों की स्थिति ऐसी होती है कि वे अपने घर का खर्चा भी बड़ी मुश्किल से चला पाते हैं। लेकिन कर्नाटक में एक ऐसा नाई भी रहता है जो बाल काटने के लिए सिर्फ 150 रुपये लेता है लेकिन उसके पास रॉल्स रॉयस जैसी 3 करोड़ वाली कार के साथ-साथ 378 से भी ज्यादा कारे हं।  जिसमें से 120 कार लग्जरी है। साथ ही वह देश के तमाम अरबपतियों में से एक है।

ramesh-babu3
कारों को रेंट पर देते है..
दरअसल, बेंगलुरु के रहने वाले रमेश बाबू नाई के काम के साथ-साथ अपनी कारों को रेंट पर भी देने का काम करते हैं। वह मर्सिडीज, बीएमडब्लयू जैसी कारों को रेंट पर देते हैं। रमेश बाबू ने अपनी जिंदगी की शुरूआत घरों में अखबार बेचकर की। उस वक्त वह सिर्फ 14 साल के थे और उस वक्त उन्हें महीने के सिर्फ 100 रुपए ही मिला करते थे। वहीं उनकी मां ने अपने बच्चों का पालन पोषण दूसरों के घर में बर्तन साफ करके किया था। 1989 में उनके पिता का निधन हो गया था जिसके बाद सैलून का सारा काम उनके चाचा देखते थे।

ramesh-babu2
बाल कटाने वाले शौक को लगातार चला रहे...
रमेश ने 18 साल की उम्र में सैलून की सारी जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली। लेकिन उनकी आंखों में एक अलग ही सपना चमक रहा था। सैलून में लगातार मेहनत करने के बाद उनके पास इतने पैसे जमा हो गए थे जिसके चलते उन्होंने एक मारुति ओमनी खरीदी और उसको किराए पर देना शुरू कर दिया। वक्त बीतता गया और ऐसे करके उनके पास 200 कारें हो गई। रमेश के कारों को किराये पर देना का सबसे कम दाम 1000 रुपये प्रतिदिन है और बड़ी गाड़ी के लिए 50,000 हजार रुपये। इतने सफल होने के बावजूद भी रमेश आज भी अपने बाल कटाने वाले शौक को लगातार चला रहे हैं। आपको बता दें कि उनके ग्राहकों में सुपरस्टार सलमान खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.