संजीवनी टुडे

News

पैसों के लिए घंटो तक लाइन में लगे लोग, फिर भी नही मिले पैसें तो लोगों ने उठाया ये कदम

Sanjeevni Today 30-11-2016 09:16:13

नई दिल्ली। इलाहबाद बैंक की शाखा पर जमकर हंगामा हुआ। कैश न मिलने से आक्रोशित महिलाओं ने बैंक मैनेजर को बंधक बना लिया और बैंक पर जमकर पथराव किया। सूचना मिलते ही थाना एत्मादौला पुलिस ने मौके पर पहुँच कर लोगों को समझाया और शांत कराया। मामला मंगलवार दोपहर ट्रांस यमुना क्षेत्र इलाहाबाद बैंक कालिंदी विहार शाखा का है। बताया जाता है कि ट्रांस यमुना निवासी गर्भवती महिला पिंकी बैंक के बाहर लाइन में लगी थी।

उसका कहना था कि उसकी कभी भी डिलीवरी हो सकती है और अस्पताल में जाने के लिए कैश नहीं है। एक युवती कमलेश का कहना था कि 4 दिसंबर को उसकी शादी है और उसका भाई राहुल लाइन में लगा हुआ था। इसी दौरान बैंक कर्मचारियों ने लोगों को सूचना दी कि कैश खत्म होने वाला है, इसलिए 2 हजार रुपए दिए जाएंगे। भीड़ से गर्भवती महिला का दर्द देखा नहीं गया और लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने मोदी विरोधी नारे लगाने शुरू कर दिए और बैंक का शटर बंद कर दिया। अंदर मैनेजर और कर्मचारी थे।

कुछ देर बाद एत्माउद्दौला थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने भीड़ को हटाने की कोशिश की तो लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया। बड़ी मुश्किल से लोगों को समझा बुझा कर बैंक को खुलवाया गया। आक्रोशित लोगों का कहना था कि बैंक वाले अपने जान पहचान के लोगों को अंदर घुसा कर लेनदेन कर रहे हैं। अब हम नोट बदलवाने नहीं अपने रुपये निकालने आए हैं। यहां गर्भवती महिला और शादी की मेंहदी लगाए लड़कियां सुबह से लाइन में खड़ी धक्के खा रही हैं और बैंक वाले मनमानी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े:1 करोड़ में नीलम हुई ये 8 लाइन की कविता, 74 साल पहले लिखी गयी

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From national

Recommended