संजीवनी टुडे

News

कथित ‘गोरक्षकों’ द्वारा नाबालिग को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Sanjeevni Today 18-06-2017 11:49:44

नई दिल्ली। देश में जबसे बीजेपी की सरकार बनी है गोरक्षकों और भगवा गुंडों का तांडव बढ़ गया है। कथित गोरक्षकों का जब जहां मन होता है जिसे मन होता है पीट-पीटकर जान ले लेते हैं। ये किसी को भी इतनी बेरहमी से पीटते हैं कि उस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ कथित गोरक्षकों द्वारा एक नाबालिग की इतनी बेरहमी से पिटाई की जा रही है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

 

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा एक नाबालिग प्रतीत हो रहे लड़के की पिटाई का वीडियो शेयर किया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग युवक की लाठी और लात-घूसे से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक चार पहिया गाड़ी के पीछे से युवक को घसीटकर बाहर निकालते हैं। दो लोग युवक का हाथ पकड़ लेते हैं और दो लोग पैर। बाकी दो लोग लाठी से उसकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं। वीडियो ये साफ नहीं है कि युवक की पिटाई क्यों की जा रही है और पिटाई करने वाले कौन हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले लोगों ने पिटाई करने वालों को “गौरक्षक” बता रहे हैं। लेकिन वीडियो से ये बिल्कुल साफ नहीं है कि घटना कहां की है और उसके पीछे क्या मकसद है। पिछले कुछ समय से कथित गौरक्षकों द्वारा गाय या बीफ के मुद्दे को लेकर लोगों की पिटाई के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। राजस्थान के अलवर में अलवर में ट्रक चालक पहलू खान और उनके साथियों ने गौतस्करी के संदेह में हमला कर दिया था। कथित गौरक्षकों की पिटाई के कारण पहलू खान की अस्पताल में मौत हो गई थी।


घटना के बाद सामने आया कि पहलू खान का तस्करी से कोई वास्ता नहीं था और हरियाणा से वैध तरीके से खरीदे गए पशुओं को राजस्थान लेकर आ रहा था। राजस्थान में हाल ही में तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों के संग भी कथित गौरक्षकों ने मारपीट की थी।

Watch Video:

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From ajab-gjab

Recommended