संजीवनी टुडे

News

रद्द हो सकती है भारत-पाकिस्तान महिला एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला

Sanjeevni Today 17-10-2016 14:56:27

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर के अंत तक खेले जाने वाली महिला क्रिकेट श्रृंखला रद्द हो सकती है। भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे तनावपूर्ण रिश्तों का असर इस श्रृंखला पर भी हो सकता है। श्रृंखला से महिला चैंपियनशिप अंकों का निर्णय होना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(पीसीबी) को श्रृंखला खेलने या रद्द करने को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। इस श्रृंखला के अंतर्गत दोनों देशों के बीच तीन एक दिवसीय मैच होने हैं और पीसीबी संयुक्त अरब अमीरात में भारत की मेजबानी करने को तैयार है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

खेल वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, यदि श्रृंखला रद्द होती है तो अंकों के बंटवारे का निर्णय चैंपियनशिप की तकनीकी समिति करेगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान की मेजबानी में होने वाली इस श्रृंखला को यदि भारत खेलने से मना करता है तो उसे अंक नहीं दिये जाने चाहिये।

उल्लेखनीय है कि आईसीसी महिला चैंपियनशिप के बाद शीर्ष चार स्थानों पर रहने वाली टीमों को इंग्लैंड में अगले वर्ष होने वाले 2017 विश्वकप के लिये स्वत: प्रवेश मिल जाएगा। आखिरी चार स्थानों पर रहने वाली टीमों को क्वालिफिकेशन से मुख्य टूर्नामेंट में प्रवेश मिलेगा। आईसीसी प्रवक्ता ने कहा भारत और पाकिस्तान को इस महीने के अंत तक श्रृंखला खेलनी है जिसकी मेजबानी पाकिस्तान को करनी है। यदि श्रृंखला नहीं होती है तो मामले को तकनीकी समिति के समक्ष भेजा जाएगा।

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: फेसबुक पर ऑनलाइन दोस्ती .. और फिर इस तरह दे डाला खुनी वारदात को अंजाम!

यह भी पढ़े: OMG! इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप के सामने बनाती है शारीरिक संबंध

More From sports

Recommended