संजीवनी टुडे

News

इस फिल्‍म में RJ की भूमिका में दिखेंगी विद्या बालन

संजीवनी टुडे 30-11-2016 14:40:48

RJ will play in the film Vidya Balan

मुम्बई। बॉलीवुड गलियारों में टी-सीरीज और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर नई फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'तुम्हारी सुलू' होगा। इसमें लीड रोल विद्या बालन निभाएंगी। विद्या बालन के किरदार का नाम सुलोचना होगा जिन्हें सभी सुलू के नाम से जानते हैं। सुलू एक ऐसी लड़की का किरदार है जो देर रात रेडियो पर एक शो करती हैं। फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी करेंगे। इससे पहले वो टीवीसी के कुछ शो होस्ट कर चुके हैं। 

आईपीएल के साथ ही इंडिया-पाकिस्तान मैच के दौरान आए एड मौका-मौका में भी नजर आ चुके हैं। यह खासा चर्चित हुआ था। भूषण कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा 'आज के दर्शक वास्तविक सिनेमा देखना चाहते हैं जो उनसे जुड़ा हुआ हो। 'तुम्हारी सुलू' एक प्यारी कहानी है जो दिल को छू जाएगी। हमें गर्व है कि एलिप्सिस के साथ मिलकर हम इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। निर्देेशक सुरेश त्रिवेणी ने कहा की तुम्हारी  सुलू' की कहानी विद्या के लिए बनाई गई है। मेरी पहली फिल्म में वो बतौर लीड काम करेंगी। यह मेरे लिए सम्मान की बात है। 

मैं करीब एक साल से इस स्टोरी के साथ जुड़ा हुआ हूं। मैं उत्सुक हूं कि कब यह परदे पर आएगी। मैं आभारी हूं कि इसके लिए बड़े प्रोड्यूसर्स मिले हैं। एलिप्सिस और टी-सीरीज का साथ पाकर यह सफर शानदार बन जाएगा। विद्या बालन ने कहा की सुलू मतलब एक निंबू। आप स्वाद बढ़ाने के लिए निंबू का इस्तेमाल करते हैं या फिर स्वाद को बराबर करने के लिए इसका उपयोग करते हैं। मुझे लगता है कि इसके जरिए मेरा नटखटपन परदे पर निकलकर आएगा।

यह भी पढ़े: इस नेल पॉलिश की कीमत हजारों, लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में... जानिए इसकी खास बातें

यह भी पढ़े: सालभर तक गहरे पानी में डूबे रहने के बावजूद भी काम कर रहा है ये IPHONE

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...
 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended