संजीवनी टुडे

News

नोटबंदी के चलते प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘सरवन’ अब 13 जनवरी को होगी रिलीज

Sanjeevni Today 30-11-2016 23:02:54


मुंबई। फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की आगामी पंजाबी फिल्म '' सरवन '' नोटबंदी की वजह से 9 दिसंबर के बजाय अब 13 जनवरी को रिलीज होगी। आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे फिल्म व्यापार की वजह से इस फिल्म के निर्माताओं ने एक संयुक्त बैठक की और उन लोगों ने सर्वसम्मति से इस फिल्म के रिलीज करने की तारीख को एक महीना आगे बढ़ा दिया। उस दिन लोहड़ी भी है, जो फिल्म के रिलीज के लिए बिल्कुल अनुकूल समय है। 

प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा, अल्प समय के लिए लोगों को आ रही आर्थिक परेशानियों को ध्यान में रखते हुए हमने फिल्म को लोहड़ी वाले शुभ दिन यानी 13 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म का निर्माण प्रियंका का प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स, डॉ मधु चोपड़ा, दीपशिखा पूजा फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और सहनिर्माण सिद्धार्थ चोपड़ा का है।

इस फिल्म का निर्देशन करन गुलियानी कर रहे हैं। फिल्म '' सरवन '' एक युवा एनआरआई की कहानी है जो भारत लौटकर अपनी जड़ों को खोजता है। मधु ने कहा, इस फिल्म के विषय में सार्वभौमिक अपील है और मजबूत संदेश के साथ मनोरंजक फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों को यह पसंद आएगी।

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From entertainment

Recommended