संजीवनी टुडे

News

करवाचौथ पति स्पेशल ! करवाचौथ का व्रत करने वाले पतियों के लिए कुछ खास टिप्स....All Husband Must Read

संजीवनी टुडे 18-10-2016 22:17:29

Special marital husband Specific tips for husbands marital vow All Husband Must Read

जयपुर। करवाचौथ का दिन पत्नियों के लिए बहुत ही खास होता है। और पतियो के लिए भी खास होता है पर उस तरह से नहीं जिस तरह से पत्नियों के लिए। क्योंकि इस दिन पत्नियों के साथ पतियो को भी भूखा रहना पड़ता है। बड़ी ही कड़ी परीक्षा होती है पतियो की इस दिन। आज हम आपको ऐसी ही कुछ टिप्स बताने जा रहे है। पतियो को चाहिए कि वे इस दिन भूखी-प्यासी पत्नी के सामने ऐसे पेश आएं, जैसे वह उनके इस पहाड़ जैसी परीक्षा में हरदम साथ हों। इस घड़ी में पतियों को क्या-क्या करना है, हम बता रहे हैं कुछ धांसू टिप्स। जिन्हें अपनाकर वे आने वाले अपने 364 दिन आराम से बिता सकते हैं।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


पतियों के लिए टिप्स 
जब पत्नी का उपवास हो तो उसे विश्वास दिलाएं कि आप उसके साथ हैं और खुद भी भूखे रहने का नाटक करें। चाहे भले ही होटल में नाश्ता कर आएं। घर में कुछ खाएं-पीएं नहीं, ताकि पत्नी को भी इस बात का पूरा यकीन हो कि वाकई आप उसके साथ हैं। इस दिन शेविंग न बनाएं, ताकि चेहरे पर उपवास की फीलिंग झलके और हेवी नाश्ते की डकार पर कंट्रोल करें, नहीं तो पोल खुल जाएगी।जब पत्नी भूखी हो तो आप हंसे नहीं, हंसी आ ही रही हो, तो किसी गुप्त स्थान पर जाकर हंस आएं और पत्नी के सामने गंभीर हो जाएं। संभव हो तो इस दिन ऑफिस से छुट्टी लेकर पत्नी के साथ घर पर ही प्रभु नाम संकीर्तन करें।

 वॉट्सऐप और फेसबुक का त्याग भी कर दें

मोबाइल में ज्यादा उंगली न करें, वॉट्सऐप और फेसबुक का त्याग भी कर दें। घर में फलाहारी पकवान लाकर रखें, ताकि बीवी को अहसास रहे कि आपको उसके व्रत खोलने की चिंता है।आवाज पर संयम रखें, बच्चों से धीमे बोलें, ताकि भूखी पत्नी को लगे कि आप वाकई भूखे हैं। इस दिन चटख रंगों के कपड़े न पहनें और सादा पहनावा रखें। सावधान, इस दिन पत्नी आपसे जिद करेगी कि आप भूखे न रहें, कुछ खा लें लेकिन आप उसके झांसे में मत आना दरअसल वो आपका इम्तेहान ले रही होती है। इस दिन टीवी पर कोई कॉमेडी शो भी न देखें, क्योंकि उसे देखकर आप हंसे तो समझो फंसे।

यह भी पढ़े : ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े : दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From national

loading...
Trending Now
Recommended