जयललिता: संध्या से अम्मा बनने तक का सफर.. मैं संभवत पढ़ाकू हूं, अक्षय बेहद स्मार्ट हैं: ट्विंकल खन्ना तेलंगाना: मेडिकल पेपर लीक मामले में बिहार के 3 लोग गिरफ्तार गौरी खान की लंदन इवेंट की तस्वीरें देख शाहरुख के भी होश उड़ जाएंगे Video डांसर की मौत: सच सामने होते हुए भी आरोपियों को नहीं पकड़ पायी पुलिस, परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप श्रद्धा कपूर हर महीने कर रही हैं लाखों खर्च, जानिए क्यों मोदी के खिलाफ चुनाव याचिका पर जज ने शुरू किया फैसला लिखाना इसलिए थी जयललिता और मोदी की नजदीकियां नोटबंदी से परेशान श्रमिकों ने घंटों तक सड़क को जाम रखा करीना कपूर ने अनिल कपूर को दी ये धमकी! हेरबर्ट: जो टीमें नाकाम रही, सही संयोजन न बना पाना रहा है! मुंबई। गोदी से निकलते वक्त झुका नौसैन्य पोत बेतवा, दो कर्मियों की मौत, 15 घायल नाभा जेल ब्रेकः एक और गिरफ्तार, नौ दिसम्बर तक पुलिस रिमांड अदिति अशोक ने एलपीजीए में खेलने के आंशिक अधिकार हासिल किए कार में आग लगने से चार दोस्तों की झुलसने से मौत एक ही घर से उठी 9 अर्थियां, सिहर उठे लोग मौद्रिक नीति की समीक्षा कल , रेपो रेट कम हो सकती है जम्मू में यूडीपी अध्यक्ष को गोली मारी, आरोपी फरार भारत के पारिख ने गिलक्रिस्ट को हराकर उलटफेर किया Video: बठिंडा में डांसर की मौत के मामले में एक युवक गिरफ्तार
OMG ! इस महिला को मिला दैत्य का श्राप, सिर पर उग आया सींग और अब मचाएगी तबाही ...
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 01:15:36 AM
1 of 1

 

चीन। इस धरती पर अजीब सी चीज़ें देखने को मिलती हैं। कभी दो सिर वाला बच्चे, तो कई लोग ऐसे होते हैं, जो जानवर के अंगों के साथ पैदा होते हैं। अब जो हम बताने जा रहे हैं, वो चीन की घटना है। 87 साल की लिआंग के सिर पर कुछ साल पहले एक मस्से जैसी चीज़ निकल आई थी। चौंकाने वाली बात ये थी कि 2 साल के भीतर ही इसकी लम्बाई एक ऊंगली के बराबर हो गयी।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

लम्बाई 13 सेंटीमीटर
परिवार वालों ने सोचा कि ये कोई बीमारी है, फिर चीनी पद्धति से उनका इलाज करवाया गया, पर कोई फायदा नहीं हुआ। लिआंग के माथे पर ये मस्सा पिछले सात सालों से लगातार बढ़ता जा रहा है और आज इसकी लम्बाई 13 सेंटीमीटर हो गयी है, बिलकुल किसी सींग की तरह। लियांग के बेटे वांग का कहना है कि अब ये सींग उनकी मां को तकलीफ़ दे रहा है। इसकी वजह से वो रात में सो नहीं पाती हैं और कभी-कभी इसमें से खून भी निकलता है।

डॉक्टर्स ने इसे 'क्यूटेनेयस हॉर्न' नाम दिया है। उनका कहना है कि ये एक किस्म का स्किन ट्यूमर है, जो दिखने में तो मामूली होता है, पर कभी-कभार जानलेवा भी हो सकता है। ने बताया कि डॉक्टर्स का कहना है कि ये सर्जरी से हट सकता है, पर हम इसके लिए तैयार नहीं हैं। मेरी मां बूढ़ी है और ये मस्सा उनके सिर के संवेदनशील हिस्से में है, तो हम इस सर्जरी को लेकर आश्वस्त नहीं हैं।

यह भी पढ़े : ...तो प्राइवेट पार्ट से जुड़ी ये बात पार्टनर से छुपाती हैं महिलाएं !

यह भी पढ़े : शर्मनाक! शादी के नाम पर बेच रहे लड़कियों को, पति करते हैं ग्राहक से 'जिस्म सौदा', और..

यह भी पढ़े : जो दिन पुरुषों के लिए नही होता खास, उसी दिन बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं.. जानिए कैसे?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.