संजीवनी टुडे

News

हे भगवान् ! 51 हजार के नेग के लिए किन्नरो ने सरेआम उतारे कपडे और करने लगे गंदे काम उसके बाद तो...

Sanjeevni Today 19-10-2016 01:51:28

इंदौर। एक सुपर मार्केट की ओपनिंग में नेग लेने पहुंचे किन्नरों ने विवाद के बाद जमकर पत्थर बरसाए और मारपीट भी की। मारपीट के बाद किन्नरों की भीड़ ने थाने पर भी कब्जा जमा लिया। मार्केट संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने छह किन्नरों को हिरासत में लिया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

स्नेहलतागंज के रघुवंशी अपार्टमेंट में एक सुपर मार्केट शुरू हुआ है। मार्केट की ओपनिंग के समारोह में काफी गेस्ट मौजूद थे। इसी बीच किन्नरों का एक समूह वहां पहुंचा। समूह में 15 -20 किन्नर शामिल थे। बधाई के बाद इन्होंने मार्केट के संचालक से नई दुकान और दिवाली का नेग मांगा। मार्केट के संचालक संजय शाह ने जब उन्हें नेग के रूप में 11 सौ रुपए दिए तो किन्नरों ने अनाप-शनाप बकना शुरू कर दिया है। किन्नरों ने संजय द्वारा दिए गए पैसे फेंक दिए। वे उससे 51 हजार रुपए का नेग लेने पर अड़े हुए थे। उसके द्वारा इंकार करने पर उन्होंने अभद्रता शुरू कर दी।

 किन्नर ने वहीं अपने कपडे़ उतार दिए

 कुछ किन्नर ने वहीं अपने कपडे़ उतार दिए, जबकि कुछ किन्नर गाली-गलौज पर उत्तर आए। विवाद बढ़ता देख बिल्डिंग और आस-पास के लोगों ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो वे हाथापाई पर उतर आए और मारपीट करने लगे। इसी बीच किन्नरों के कुछ और साथी भी वहां पहुंच गए। इन्होंने वहां मौजूद लोगों से मारपीट की और बाद में पत्थरबाजी करते हुए मौके से चले गए। इसमें राघवेंद्र रघुवंशी और राजू जांगिड सहित कुछ और लोगों को चोट आई। घटना के बाद बिल्डिंग के रहवासी और कॉलोनी के लोग थाने पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया। दुकानदारों का आरोप था कि दो साल पहले भी नेग मांगने को लेकर किन्नर मारपीट कर चुके हैं। उधर, किन्नरों ने आरोप लगाया कि दुकानदारों ने लाठी और पत्थरों से वार किया है। सीएसपी प्रभा चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों ने अपनी अपनी शिकायत दर्ज कराई है। जांच के आधार पर अभी छह किन्नरों को हिरासत में लिया गया है। दोषी पाए जाने पर और भी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : 2 साल से रोज रात को पहुँच जाता था चाची के पास, एक दिन पत्नी ने देखा की...

यह भी पढ़े : बिना सिर के मिली 2 महिलाओं की लाश, तांत्रिक सामग्री ने और उलझाई गुत्थी

यह भी पढ़े : 350 से ज्यादा महिलाओं के साथ धोखाधड़ी, अब इस जुर्म में हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From national

Recommended