IIT mumbai के छात्र को सैमसंग ने दिया 78 लाख का जॉब ऑफर नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने पनडुब्बी पर PAK के दावे को बताया झूठा ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने PM मोदी से की मुलाकात इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..!
नाबालिग बोली :17 दिन में बालिग हो जाउंगी और फिर उसके बाद LOVER के साथ रात में ...
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:55:32 PM
1 of 1

 

नई दिल्ली। अब वो दिन नहीं रहा कि बच्चे मां बाप से शर्म हया करें, और ना ही अब के बच्चों में अपने पैरेंट्स से कोई डर रह गया है। जमाने के हिसाब से अब बच्चे अपने आपको उसी रूप में ढाल ले रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी खबर जो वाकई में समाजिक स्तर पर हैरान करने वाली बात है। खजराना इलाके से लापता हुई एक नाबालिग लड़की की। जो कि आधी रात को जब प्रेमी के साथ पकड़ाई तो हंगामा करने लगी। उसने अपने माता-पिता और पुलिस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया। नाबालिग ने पुलिस और अपने परिवार वालों को प्यार का दुश्मन बताते हुए चेतावनी दे डाली कि वो 17 दिन बाद बालिग हो रही है। बालिग होते ही फिर प्रेमी के साथ भाग जाएगी। हालांकि पुलिस ने उसे नाबालिग बताते हुए उसके मां-बाप के हवाले कर दिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


गुरुवार देर रात सूरज नगर से लापता हुई एक लड़की के परिजन ने एरोड्रम पुलिस से शिकायत दर्ज की। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस इलाके की एक मल्टी में पहुंची, जहां उसका प्रेमी घर के बाहर बैठा था। वह प्रेमी के दोस्त का घर था। पुलिस ने छापा मारा तो लड़की बाहर आई और विवाद करने लगी। लड़की अपनी जिद पर अतनी ज्यादा अड़ी थी कि अपने परिजन की भी नहीं सुन रही थी। मामले को बढ़ता देख परिजन ने उसकी मार्कशीट पुलिस को दिखाई और कहा कि ये अभी नाबालिग है। इस पर लड़की ने कहा कि मैं सिर्फ 17 दिन छोटी हूं। 17 दिन बाद बालिग होते ही प्रेमी के साथ फिर से भागूंगी। लड़की की बात को बचपना समझते हुए किसी तरह मामला शांत कराया दिया गया।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.