loading...
Shocking: मिर्गी से बढ़ता हैं मौत का खतरा..! गजब: महिलाओं के मुकाबले पुरुष होते हैं सीखने में आगे..! भारत से होगी अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी संस्थान की शुरुआत दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु दिल्ली: सभी 272 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगी जद यु काला दिवस रहा जाटों के शक्ति प्रदर्शन का दूसरा नमूना व्हाट्सएप्प के प्रयोग ने लौटा दी महिला की जान..! जानिए! नैमिषारण्य में 84 कोसी परिक्रमा का ऐतिहासिक महत्व बिना नंबर बताये रिचार्ज कराने की सुविधा देगा VODAFONE..! शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण, मुकदमा दर्ज अखिलेश का वादा, चुनाव के बाद रोज पत्रकारों से मिलेंगे कलिंगा लांसर्स ने जीता एचआईएल के पांचवें संस्करण का खिताब रामजस कॉलेज में हुई हिंसा की जांच के लिए पैनल गठित PICS: सनी लियोनी अपने फिगर को लेकर हुई सतर्क.. करना चाहती है ये काम अशोक गहलोत ने कोटा विवाद को लेकर की भाजपा की निंदा, घटना के लिए बताया जिम्मेदार मारुति सुजुकी इंडिया ने रिट्ज की घरेलू व अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री रोकी स्कूल टेम्पो चालक ने नाबालिग छात्रा को बनाया दुष्कर्म का शिकार, मामला दर्ज मोटरस्पोर्ट्स : पहले दिन असगर अली और मुस्तफा को बढ़त सपा का काम नहीं, अखिलेश का झूठ बोलता है: स्मृति ईरानी बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी
नाबालिग बोली :17 दिन में बालिग हो जाउंगी और फिर उसके बाद LOVER के साथ रात में ...
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:55:32 PM
1 of 1

 

नई दिल्ली। अब वो दिन नहीं रहा कि बच्चे मां बाप से शर्म हया करें, और ना ही अब के बच्चों में अपने पैरेंट्स से कोई डर रह गया है। जमाने के हिसाब से अब बच्चे अपने आपको उसी रूप में ढाल ले रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी खबर जो वाकई में समाजिक स्तर पर हैरान करने वाली बात है। खजराना इलाके से लापता हुई एक नाबालिग लड़की की। जो कि आधी रात को जब प्रेमी के साथ पकड़ाई तो हंगामा करने लगी। उसने अपने माता-पिता और पुलिस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया। नाबालिग ने पुलिस और अपने परिवार वालों को प्यार का दुश्मन बताते हुए चेतावनी दे डाली कि वो 17 दिन बाद बालिग हो रही है। बालिग होते ही फिर प्रेमी के साथ भाग जाएगी। हालांकि पुलिस ने उसे नाबालिग बताते हुए उसके मां-बाप के हवाले कर दिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


गुरुवार देर रात सूरज नगर से लापता हुई एक लड़की के परिजन ने एरोड्रम पुलिस से शिकायत दर्ज की। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस इलाके की एक मल्टी में पहुंची, जहां उसका प्रेमी घर के बाहर बैठा था। वह प्रेमी के दोस्त का घर था। पुलिस ने छापा मारा तो लड़की बाहर आई और विवाद करने लगी। लड़की अपनी जिद पर अतनी ज्यादा अड़ी थी कि अपने परिजन की भी नहीं सुन रही थी। मामले को बढ़ता देख परिजन ने उसकी मार्कशीट पुलिस को दिखाई और कहा कि ये अभी नाबालिग है। इस पर लड़की ने कहा कि मैं सिर्फ 17 दिन छोटी हूं। 17 दिन बाद बालिग होते ही प्रेमी के साथ फिर से भागूंगी। लड़की की बात को बचपना समझते हुए किसी तरह मामला शांत कराया दिया गया।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.