अजय की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने पहले दिन रचा इतिहास, आमिर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को छोड़ा पीछे शहर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए एसपी ने वाहन जांच अभियान चलाया यूपी में दिनदहाड़े घर मे घुसकर 5वीं कक्षा की मासूस से किया गैंगरेप राजस्थान पुलिस को गंभीर मामले में वारंटियों की तलाश, 7 संदिग्ध हत्थे चढ़े एशिया कप: भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से हराकर 8वीं बार फ़ाइनल में प्रवेश अजिंक्य रहाणे टीम के तीसरे ओपनिंग बल्लेबाज: विराट RSS के कार्यकर्ता की गाजीपुर में गोली मारकर की हत्या, समर्थकों ने की तोड़फोड़ चेतावनी: विश्व नेताओं को दलाई लामा से मिलना गंभीर अपराध बताया चीन कश्मीर में कट्टरपंथ की समस्या के लिए सोशल मीडिया जिम्मेदार: सेना प्रमुख कर्नाटक सरकार टीपू सुल्तान हत्यारे की जयंती पर मुझे न बुलाये: केंद्रीय मंत्री आरबीआई ने कहा- बैंक खातों को आधार से लिंक कराना जरुरी, अंतिम तिथि 31 दिसंबर गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को साथ देने का न्योता भेजा, 125 सीटें जीतने का दावा किया दिवाली के अवसर पर मुस्लिम महिलाओं ने की भगवान राम की पूजा, दारूल उलूम ने कहा- नहीं है मुस्लिम! कोहली और अनुष्का ने लिए शादी के मंडप में अनोखे वचन अर्जुन तेंदुलकर की बाउंसर गेंद से घबराये टीम इंडिया का 'गब्बर' टीम के डॉक्टर ने गोल्ड मेडल जीतने वाली महिला को नींद की गोली देकर किया था यौन शोषण दिल्ली NCR: इलेक्ट्रिक गाड़ी चार्ज करने के लिए देने होंगे 42 रूपये यूपी में RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या पुलिस स्मृति दिवस आज, जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिवस वीडियो: झारखंड सीएम रघुवर दास ने तोड़े ट्रैफिक रूल्स, बिना हेलमेट घूमे रांची में
नाबालिग बोली :17 दिन में बालिग हो जाउंगी और फिर उसके बाद LOVER के साथ रात में ...
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 10:55:32 PM
1 of 1

 

नई दिल्ली। अब वो दिन नहीं रहा कि बच्चे मां बाप से शर्म हया करें, और ना ही अब के बच्चों में अपने पैरेंट्स से कोई डर रह गया है। जमाने के हिसाब से अब बच्चे अपने आपको उसी रूप में ढाल ले रहे हैं। हम आपको बता रहे हैं एक ऐसी खबर जो वाकई में समाजिक स्तर पर हैरान करने वाली बात है। खजराना इलाके से लापता हुई एक नाबालिग लड़की की। जो कि आधी रात को जब प्रेमी के साथ पकड़ाई तो हंगामा करने लगी। उसने अपने माता-पिता और पुलिस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया। नाबालिग ने पुलिस और अपने परिवार वालों को प्यार का दुश्मन बताते हुए चेतावनी दे डाली कि वो 17 दिन बाद बालिग हो रही है। बालिग होते ही फिर प्रेमी के साथ भाग जाएगी। हालांकि पुलिस ने उसे नाबालिग बताते हुए उसके मां-बाप के हवाले कर दिया।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


गुरुवार देर रात सूरज नगर से लापता हुई एक लड़की के परिजन ने एरोड्रम पुलिस से शिकायत दर्ज की। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस इलाके की एक मल्टी में पहुंची, जहां उसका प्रेमी घर के बाहर बैठा था। वह प्रेमी के दोस्त का घर था। पुलिस ने छापा मारा तो लड़की बाहर आई और विवाद करने लगी। लड़की अपनी जिद पर अतनी ज्यादा अड़ी थी कि अपने परिजन की भी नहीं सुन रही थी। मामले को बढ़ता देख परिजन ने उसकी मार्कशीट पुलिस को दिखाई और कहा कि ये अभी नाबालिग है। इस पर लड़की ने कहा कि मैं सिर्फ 17 दिन छोटी हूं। 17 दिन बाद बालिग होते ही प्रेमी के साथ फिर से भागूंगी। लड़की की बात को बचपना समझते हुए किसी तरह मामला शांत कराया दिया गया।

यह भी पढ़े : भागदौड़ भरी जिंदगी मे यूं लगाएं सेक्स लाइफ में तड़का...!

यह भी पढ़े : मजेदार! जानकर होगी हैरानी.. गर्लफ्रेंड के दूर जाते ही लड़के जरूर करते है यह हरकत

यह भी पढ़े : जब महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.