संजीवनी टुडे

News

4 बार हुआ था रतन टाटा को प्यार, जानिए LOVE STORY

संजीवनी टुडे 01-12-2016 10:41:44

Ratan Tata was 4 times the love LOVE STORY Know

नई दिल्ली। टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने अपनी शादी और प्यार को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। सीएनएन इंटरनेशनल के टॉक एशिया प्रोग्राम के तहत दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,' मुझे अपनी लाइफ में 4 बार प्यार हुआ, लेकिन चारों बार हालात ऐसे बने कि किसी न किसी कारण से सिर पर सेहरा बंधते-बंधते रह गया।' वे कहते हैं कि ये अच्छी बात है कि उनकी शादी नहीं हो सकी, यदि होती तो हालात ज्यादा कठिन हो जाते।


अमेरिका में लड़की से हुआ था प्यार


77 साल के रतन टाटा ने अपने एक प्यार के बारे में बताया, जिसमें वे सबसे अधिक संजीदा थे। जब वे अमेरिका में काम करते थे तो उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था। उस वक्त 1962 का भारत-चीन युद्ध चल रहा था। टाटा और उनकी प्रेमिका ने शादी का फैसला लिया। रतन टाटा भारत आ गए, लेकिन उनकी प्रेमिका युद्ध के दौरान बने तनावपूर्ण माहौल के चलते भारत नहीं आ सकीं। आखिर में उनकी प्रेमिका ने किसी और से शादी कर ली।


क्या वो शहर में है?


टाटा से इस प्रोग्राम में ये भी पूछा गया कि वे जिनसे प्रेम करते हैं क्या उनमें से कोई इस शहर (मुंबई) में है। इस पर टाटा ने हां जैसा भाव जाहिर किया। टाटा अपनी लव लाइफ के बारे में अधिक बात करना पसंद नहीं करते हैं।

बुक्स से दिल्लगी

रतन बुक लवर हैं। उन्हें लेागों की सक्सेस स्टोरीज पढ़ना बहुत पसंद है। वे कहते हैं कि रिटायरमेंट के बाद अब वे अपने इस शौक को समय दे पा रहे हैं।


बचपन से इंटरापर्सनल

उन्हें बचपन से ही कम बातचीत पसंद है। वे अपने सहयोगियों से भी सिर्फ औपचारिक बात करते हैं। उनकी हॉबीज से पता चलता है कि उनके अंदर कितना कुछ दबा-छिपा है।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

More From ajab-gjab

loading...
Trending Now
Recommended