रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर मिनटों में निखरी और बेदाग त्वचा पाने के लिए दही का करें इस्तेमाल JIO का ऐलान, कल से बंद हो जायेगी ये सर्विस मिस्र के उत्तरी प्रांत में चरमपंथियों का हमला, 85 लोगो की मौत, 80 घायल ईरान: 4.3 की तीव्रता से आया भूकंप, 35 घायल दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में चलती बस में युवक की चाकू मारकर की हत्या अब इन दोनों कपल का हुआ ब्रेकअप, 4 सालों से कर रहे थे डेट ईरान के पश्चिमी प्रांत में भूकंप के झटके, 36 लोग घायल क्या नोटबंदी के समय किसी सूटवाले को लाइन में देखा था: राहुल गांधी RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- अयोध्या में राम मंदिर बनेगा इसके अलावा कुछ नहीं
इन औरतों के बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
sanjeevnitoday.com | Tuesday, July 18, 2017 | 10:51:07 AM
1 of 1

नई दिल्ली। इस दुनिया में लाखों ऐसे लोग है जिन्होंने अपनी अजीबो-गरीब हरकतों या बीमारी के चलते पूरी दुनिया को हैरत में डाल दिया है। आज हम आपकों 6 ऐसी महिलाओं के बारे में बताने जा रहें है जिनकी हरकतों ने दुनियाभर को हैरान कर दिया हैं। 

इस महिला पर मर्द लुटाते है हजारों डॉलर!

यह भी पढ़े: एक ही घर से निकला 46 सांपों का गेंग, पूरा गांव दहशत के माहौल में देखिये वीडियो...

6 फीट 8 इंच लंबी ब्राजील की एक महिला आना लुसिया बारबोसा को अपनी कद-काठी के कारण हजारों डॉलर कमा रहीं हैं। आना का पेशा अजीबोगरीब है, वे मर्दो को पटकने का का काम करतीं हैं जिसके लिए वे अपने क्लाईट से हजारों डॉलर वसूलती हैं। ब्राजील के गरीब परिवार में पली-बढी आना बारबोसा को बचपन में स्कूल में सब जिराफ कहकर चिढाते थे पर आज वो रोजाना 10,000 डॉलर से ज्यादा कमाती हैं। 200 पाउंड वजनी आना एमेजॉन की मॉडल हैं। आज दुनियाभर में उनके क्लाईट और प्रशंसक हैं जो उनसे कुश्ती करने या अपने उपर उन्हें हावी होने देने के लिए उन्हें हजारों डॉलर देने को तैयार हैं। 30 साल की आना कहती हैं कि मेरे क्लाईट मेरे द्वारा उन्हें पटके जाने, उठाकर फेंके जाने और उन्हें दबोचकर उनके उपर बैठ जाने के लिए मुझे हजारों डॉलर देने के लिए तैयार रहते हैं।

इस महिला को कुत्ते की तरह रहना है पसंद
 

न्यूयॉर्क के दक्षिण-पश्चिम में स्थित स्टेटन आइलैंड में रहने वाली 21 वर्षीय जेना नाम की यह महिला मानती है कि उसके मंगेतर के कुत्ते जैसा पट्टा पहनना, सगाई की अंगूठी पहनने से ज्यादा बेहतर है। जेना खुद को अपने "प्रेमी का पालतू कुत्ता" कहलवाना पसंद करती है। जेना के मंगेतर का नाम नैथन रेली (30) है। जेना के मंगेतर नैथन रेली ने मीडिआ को बताया था कि, "जंजीर और गले का पट्टा हमारे मजबूत बंधन की निशानी है। पट्टा, अंगूठी की तरह है, जो ज्यादातर जोडे पहनते हैं। वे अंगूठी पहनते हैं, हमने जानवरों का पट्टा चुना।"

कुंवारी लडकियों के खून से नहाती थी ये महिला 
 

हंगरी के साम्राज्य में बाथरी परिवार से ताल्लुक रखने वाली एलिजाबेथ अपनी क्रूरता के लिए प्रसिद्ध थी। एलिजाबेथ ने 1585 से 1610 के दौरान स्लोवानिया के चास्चिस स्थित अपने महल में करीब 600 से ज्यादा लडकियों और औरतों को मौत को घाट उतार दिया था। इतिहास की सबसे भयानक महिला सीरियल किलर माने जानी वाली एलिजाबेथ अपनी जवानी को बरकरार रखने के लिए कुंवारी लडकियों के खून से नहाती थी। इसके अलावा हत्या करने से पहले लडकियों के ऊपर काफी जुल्म ढ़ाया जाता था। बर्बरता से पिटाई और शरीर के अंगों को जला या काट देना आम बात थी। एलिजाबेथ के आतंक के करीब 25 सालों के बाद उसे 1610 में हंगरी के राजा ने अरेस्ट कर लिया और 21 अगस्त, 1614 को कैद में उसकी मौत हो गई थी।

दिन में 50 बार सोती है ये महिला
 

ब्रिटेन की लंकाशायर की जैकी लॉयड को नाकॉलेप्सी नामक एक बीमारी है। इस बीमारी के लिए सिर्फ एक ही मोडाफिनिल दवा है जो इसके इलाज के लिए काफी नहीं है। यह महिला बैठे-बैठे, खडे-खडे, यहां तक की गाडी चलाते हुए भी सो जाती है। महिला ने कहा कि नींद ने सब छीन लिया, अब वह जीना चाहती है। वह इस बीमारी से छुटकारा पाना चाहती है, वे अपने बच्चों के साथ समय व्यतीत करना चाहती है पर बीमारी के चलते यह सब नामुमकिन है। जैकी लॉयड पर डबल खुराक भी असर नहीं करती। इस बीमारी का असर 10 से 15 साल में दिखाई देते है जो बाद में जाकर काफी दु:खदायी हो जाते है।

पेट भरने के लिए ये महिला रोजाना खाती है 1 किलो रेत
 

उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर के एक गांव की रहने वाली सुदामा देवी नित्य अपनी भूख मिटाने के लिए रेत खा कर अपना पेट भरती है। बता दें कि यह सुदामा देवी रोजाना 1 किलोग्राम रेत खा जाती है। जिसे खाने में उसे किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होती। उन्होंने बताया कि जब वह 10 साल की थी तो मजाक ही मजाक में सहेलियों के कहने पर उसने रेत खाई थी मगर तब से लेकर आज तक वह लगातार इसका सेवन करती आई है। उनका कहना है कि वह कभी भी बीमार नहीं हुई।

ये महिला पलकें चाटकर करती है इलाज

खबर के मुताबिक, यूरोप के बोसनिया में रहने वाली 77 साल की हैवा सेबिक के पास दूर-दराज से लोग कई तरह की बीमारियों को ठीक करवाने के लिए आते रहते हैं। उसका कहना है कि अक्सर लोग सूखी आंखें, एलर्जी, कंजेक्टिवाइटस और हाई आई प्रेशर की शिकायत लिए पहुंचते हैं। हैवा बतातीं हैं कि वो लोगों की आंखों में जीभ डालकर चाटने से पहले वो अपनी जीभ शराब में डुबोती है। वो दावा करती है कि उसकी जीभ में कोई चमत्कारिक शक्ति है जिससे वो इंफेक्शन दूर करती है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188 

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.