loading...
loading...
loading...
युवती के मायके वालों ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप 27 जून : आज का इतिहास दैनिक राशिफल……27 जून, 2017 मंगलवार जेटली ने राज्य में जीएसटी लागू करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद से आग्रह किया गोवा की राज्यपाल ने शाकम्भरी माता के दर्शन किए भागलपुर: श्रावणी मेला की तैयारी में जुटा स्वास्थ्य विभाग हम सबको गुरु चरणों से जुड़ जाना चाहिए: स्वामी धर्म सिंह भारत में क्रिकेट खेल साथ साथ धर्म भी प्रशासन की सख्ती के बावजूद फिर अवैध रूप से गर्भपात संकल्प कैंप में बच्चों को गुरुबाणी, गुरु इतिहास और रहित मर्यादा बारे जानकारी दी पेय पदार्थ के नाम पर दुकानदार परोस रहे है जहर भारत और विश्व के इतिहास में 27 जून की प्रमुख घटनाएं रेशा देवी ने कहा- युवाओं को नशे से दूर करने के लिए धर्म के साथ जोड़े दार्जिलिंग: भारी बारिश और बंद के माहौल में मुस्लिमो ने मनाया ईद-उल-फितर रमन शर्मा ने कहा- अापातकाल देश के इतिहास में काला दिन खाना खजाना प्रतियोगिता में महिलाओं ने दिखाया उत्साह कंडबाड़ी में NGO परिवर्तन द्वारा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बालड़ी रक्षक योजना ने तोडा दम स्वास्थ्य को लेकर महिलाओं का उदासीन रवैया इफ्तार पार्टी है नौटंकी, इसकी हमे क्या जरूरत: गिरिराज सिंह
संवेदनहीनता ! एक तरफ मुर्दे पड़े तो दूसरी तरफ मुर्गिया लूट रहे
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:40:29 PM
1 of 1

रायपुर। संवेदनहीनता की दूसरी तस्वीर अपने रायपुर की है। यहां गुरुवार तड़के राजेंद्रनगर इलाके में रिंगरोड पर पोल्ट्री फार्म की गाड़ी ट्रक से भिड़ गई। हादसे में दो लोग मारे गए। लाशें केबिन में फंसी रही और लोगों की भीड़ मुर्गियां लूटती रही। पुलिस के आने तक यह सिलसिला जारी रहा। फंसी लाशों की ओर झांकने की बजाय लोग मरी मुर्गियां समेटते रहे।
 
वहीं यहां एक दिन पहले एंबुलेंस नहीं मिलने और अस्पताल से दुत्कार के बाद दाना मांझी नामक शख्स अपनी पत्नी के शव को कंधे पर लादकर 12 किमी पैदल ले गया था। शव की दुर्गति और फेलवर सिस्टम का एक और सच गुरुवार को सामने आया। दरअसल, बालासोर में एक सरकारी हॉस्पिटल के स्टाफ ने बुजुर्ग महिला की मौत के बाद उसकी हड्डियां तोड़कर गठरी बनाई, फिर उसे बांस के डंडे पर लादकर रेलवे स्टेशन तक ले जाया गया।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.