संजीवनी टुडे

News

नोटबंदी के समर्थन में बोले अमर सिंह- मैं गुलाम नहीं हूं, आजाद हूं

Sanjeevni Today 28-11-2016 13:35:27

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा है कि नोटबंदी के खिलाफ अगर पार्टी का व्हिप होगा तो वो राज्यसभा की सदस्यता ही छोड़ देंगे। अमर सिंह ने कहा की अपनी अपनी राय है। मैं गुलाम नहीं हूं, आजाद हूं। नोटबंदी के खिलाफ पहले बयान उत्तर प्रदेश चुनाव को ध्यान में रखकर जारी किया था। अमर सिंह ने इस मुद्दे पर सोमवार को पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव से भी मुलाकात की। रविवार को अमर सिंह ने एएनआई से बातचीत में कहा, 'पार्टी ने कहा गोला बनाओ सरकार के विरोध में, मैं गोले में खड़ा हो गया। 

नरेश अग्रवाल ने पंक्तिबद्ध होकर खड़े होने का आदेश दिया। अगर मुझे राज्यसभा की सदस्यता से मोह होगा तो मैं नोटबंदी के खिलाफ व्हिप दूंगा ताकि मेरी सदस्यता नहीं जाए। अमर सिंह ने कहा की अगर पार्टी का व्हिप होगा तो मैं राज्यसभा की सदस्यता ही छोड़ दूंगा अगर मुझे वोट नहीं देना होगा।' राज्यसभा की सदस्यता छोड़ने की धमकी देने के साथ अमर सिंह ने यह भी साफ कर दिया कि वे मुलायम सिंह को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते।

उन्होंने कहा की मैं उन्हें चोट नहीं पहुंचाना चाहता, लेकन अब अपमान की, सहनशीलता की सीमा के स्तर के ऊपर बात हो गई है। इससे पहले अमर सिंह ने नोटबंदी के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि यह काले धन और भ्रष्टाचार को खत्म करने का एक साहसिक प्रयोग है और उन्हें गर्व है कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। अमर ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से अमीर और गरीब के बीच की खाई कम हुई है और अब लोग कर चोरी करने की बजाय कर अदा करेंगे।

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍपयह भी पढ़े :लड़को के लिए GF तो लड़कियों के लिए BF किराये पर दे रहा है ये दे

Watch Video

More From national