संजीवनी टुडे

News

युवी आज लेंगे हिंदू रीति रिवाज से फेरे, शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड स्टार्स

Sanjeevni Today 02-12-2016 10:33:02

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच शुक्रवार को एक बार फिर से शादी करेंगे। ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार गोवा में की जाएंगी। 

ये है गोवा में होने वाली शादी का कार्यक्रम...
शादी गोवा के सियोलिम स्थित टीजो वाटरफ्रंट रिजोर्ट में होगी। कार्यक्रम दोपहर 3.30 से शुरू होंगे और बारात 4.30 बजे पहुंचेगी। इसके बाद फेरों की रस्म पूरी की जाएगी। शादी के बाद शाम 7 बजे से पार्टी होगी, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं। 

विराट -अनुष्का भी शादी में शामिल हो सकते है
सूत्रों के अनुसार इस शादी के लिए विराट कोहली पहुंच गए है और शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी शामिल हो सकती हैं।

3 दिसंबर को भी गोवा में होगी पार्टी
3 दिसंबर को युवराज और हेजल ने गोवा में ही ब्रंच पार्टी रखी है। यह पार्टी गोवा के मोरजिम स्थित युवराज के घर में दोपहर 2 बजे से शुरू होगी। इस पार्टी में भी क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी। इसके अलावा युवराज और हेजल के क्लोज फ्रेंड भी इस पार्टी के लिए बहुत जल्द गोवा पहुंचने वाले हैं।

रिसेप्शन में पहुंचेंगे टीम इंडिया के साथ साथ बॉलीवुड की धूम
गोवा की शादी के बाद युवी और हेजल ने 7 दिसंबर को नई दिल्ली में रिसेप्शन रखा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचेंगे। इनके अलावा रिसेप्शन में पीएम मोदी और सचिन तेंडुलकर के भी पहुंचने की संभावना है। 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 

Watch Video

More From sports