डब्ल्यूएचओ की टीम ने स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया शिविर में 225 लोगों का स्वास्थ जांचा स्वास्थ्य केंद्र मंडकौला में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन चातुर्मास धर्म ध्यान करने का मौसम है कालीचरण सराफ ने अरबन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया राजपुताना प्रीमियर लीक में मैच फिक्सिंग/ स्पोर्ट्स फिक्सिंग गैंग का पर्दापास कर 14 गिरफ्तार एंव 38 लाख 47 हज़ार रुपये जब्त जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य सेवा 555 के डिपो प्वाइंट का उद्घाटन किया राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा को मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे ने दी बधाई राजस्थान राज्य का धौलपुर होगा चिल्ड्रन फे्रन्डली जिला: मनन चतुर्वेदी बर्थडे स्पेशल: नसीरुद्दीन शाह ने अपने ख्वाबों को सच कर दिखाया, जानिए पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स LIVE महिला वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर बनाये 92 रन उदयपुर-हरिद्वार रेल सेवा सोमवार 24 जुलाई से होगी प्रारंभ: सी.पी.जोशी खुशखबरी: अभिनेत्री सनी लियोनी बनीं मां, जानें क्या है बच्चे का नाम... LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया विद्यार्थियों की वैज्ञानिक प्रतिभा के विकास हेतु होगा विज्ञान मेलों का आयोजन कैमूर के जंगल में ले जाकर किया किशोरी का गैंगरेप, एक गिरफ्तार LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया तेज धुप और लू के कारण शरीर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए जानिए ये आसान उपाय उत्तर प्रदेश: कांवड़ियों के शिविर पर गिरी आकाशीय बिजली jio आने के बाद हर तिमाही में हो रहा है Airtel को 550 करोड़ रुपये का नुकसान
300 मेहमानों के बीच पसंद नही आया सांभर तो तोड़ दी शादी
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 01:26:54 PM
1 of 1

तुमकुरु। शादी के समारोह में खाना पसंद न आने की वजह से लड़के वालों ने शादी तोड़ दी। सुनने में तो यह बड़ा अटपटा से लगता है लेकिन यह कर्नाटक के तुमकुरु जिले के कुनिगल की सच्ची घटना है। शादी के समारोह में शामिल 300 मेहमान चौंक गए जब 27 वर्षीय दूल्हे ने ही अचानक शादी से इनकार कर दिया। शादी से इनकार करने की वजह ये थी कि उसके परिवार को शादी के खाने में परोसा रसम और सांभर पसंद नहीं आया। दूल्हा बंगलुरु का रहने वाला था। शादी में मौजूद लोगों का कहना है कि दूल्हे के घरवालों ने इस छोटी सी बात पर लड़की के परिवार वालों से झगड़ा किया। जिसके बाद दूल्हे ने भी अपने माता-पिता का समर्थन किया। फिर पूरा परिवार समारोह स्थल छोड़ कर चला गया।
 
लड़की के परिवार वालों को पहले तो इस नाराजगी की वजह समझ नहीं आई। क्योंकि शादी दोनों पक्षों की पूरी सहमति से हो रही थी। परिवार के एक सदस्य ने अपनी पहचान छुपाए रखने की शर्त पर बताया कि उनके पूरे परिवार का मेहमानों के सामने अपमान हुआ। लड़के को अगर शादी से किसी तरह की आपत्ति थी तो उसे पहले बताना चाहिए था। शादी टूटने के बाद लड़की के पिता ने वहां मौजूद मेहमानों से कहा कि अगर कोई उनकी बेटी से शादी करने को तैयार है तो बता दे। मौके पर मौजूद लड़की का ही एक दूर का रिश्तेदार सामने आया कहा कि वह शादी के लिए तैयार है। इसके बाद दोनों की शादी करवा दी गई।

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

यह भी पढ़े: रातों रात करोड़पति बना यह गांव... जानिए इसकी वजह!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.