loading...
मोसुल में आत्मघाती विस्फोट, एक मरा महमूद मदनी का बड़ा बयान, जिस घर में न हो शौचालय, वहां मौलवी न पढ़ें निकाह कुख्यात अपराधी सनातन मड़ैया गिरफ्तार शिखा की शानदार गेंदबाजी ने दिलाई भारत को लगातार तीसरी जीत तम्मा तम्मा अगेन बादशाह के साथ किम जोंग के भाई की हत्या में उ. कोरिया का हाथ: दक्षिण कोरिया बाबुल के घर से विदा होने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंची दुल्हन आतंकवाद के खात्मे के लिए जयपुर से वाघा बॉर्डर तक 'हुंकार दौड़' रंगदारी मामले में आरोपी नक्सली गिरफ्तार मेकअप के दौरान कुछ एेसी दिखती है बॉलीवुड एक्ट्रैसेस, देखें तस्वीरें डोनाल्ड ट्रंप के बाद व्हाइट हाउस के अधिकारी राज शाह ने भी की मीडिया की आलोचना सोशल मीडिया पर धोनी के समर्थन में आये प्रशंसक OMG: ये है दुनिया की सबसे खतरनाक जेल, जहां एक-दूसरे को मारकर खा जाते हैं कैदी यूपी विस चुनाव 2017 : तीसरे चरण का मतदान समाप्त, 55 से 60 फीसदी के बीच रहा मतदान सीपीडब्ल्यूडी में कॉर्पोरेट वर्क कल्चर योजना के विरोध में उतरे कर्मचारी दरगाह हमले के बाद पाकिस्तान ने आतंवादियो पर तेज की कार्यवाही श्रीलंका ने दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हराया VIDEO: करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड से मिले पापा रणधीर कपूर नेत्रहीन टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय टीम को सम्मानित करेंगे गोयल सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश कबीर का निधन, अपोलो अस्पताल ने की पुष्टि
कोहनी से तोड़े 72 नारियल 1 मिनट में, ऐसे ही और भी रोचक सच
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 09:25:58 AM
1 of 1

नई दिल्ली। एक मिनट में कोहनी से तोड़े 72 नारियल. स्ट्रांग मैन केशव स्वांई गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज कराने के लिए जोश-खरोश के साथ जुटे हुए है। इस क्रम में उन्होंने बुधवार को एक मिनट में 72 ताड़ अपने हाथों से तोडे़। स्वाई ने अपनी सफलता के बारे में बताते हुए कहा कि कुहनी से नारयिल फोड़ने का अभ्यास उन्हें काफी पहले से है।

एक जीन हटाइए, लंबी उम्र पाइए
अमेरिकी रिसर्चरों ने 1 ऐसा चूहा तैयार किया है, जो अपनी तरह के अन्य चूहों की तुलना में ज्यादा दिन तक जिंदा रह सकता है। खास बात यह है कि ज्यादा खाने के बाद भी इस चूहे का वजन नहीं बढ़ता। ऐसा संभव हुआ है चूहे के शरीर से 1 खास तरह के प्रोटीन को अलग करने से। इसे उम्र से जुड़े रिसर्च की दिशा में अहम कदम बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि अगर यह तकनीक इंसानों पर खरी उतरी तो न सिर्फ आदमी को कई खतरनाक बीमारियों से लड़ने की क्षमता मुहैया कराई जा सकेगी, बल्कि उसे ज्यादा दिन तक जिंदा रखा जा सकेगा। समाचार यहां है।

हम इंतजार करेंगे तेरा… मॉल के बाहर
लंदन : कृपया ध्यान दें, यह खबर पति कम्युनिटी के लिए है। लंदन में हुए एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि पुरुष अपनी अनमोल जिंदगी का लगभग एक साल केवल अपने पार्टनर का इंतजार करते हुए ही निकाल देते हैं, अब चाहे यह इंतजार बाथरूम के बाहर हो या किसी शॉपिंग मॉल के बाहर।

यह भी पढ़े: फूड आइटम की बिक्री दुगनी हो जाती है जब ये मॉडल छोटे कपडे पहन कर करती है दुकानदारी..!

यह भी पढ़े: चमत्कारी पहाड़ ! आज भी खुद ब खुद ऊपर की और चलने लगती है गाड़िया ... छुपी है रहस्यमहि ताकत

यह भी पढ़े: VIDEO: जब बीच सड़क पर गाने पर अचानक ही ये लड़का-लड़की करने लगे DANCE!

यह भी पढ़े : रोज-रोज होता था पेट दर्द, चेक करवाया तो निकला कंडोम, डाक्टर भी चौंक गये



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.