संजीवनी टुडे

News

सलमान के साथ डेटिंग को लेकर यह बोली एमी जैक्सन

Sanjeevni Today 30-11-2016 12:52:33

मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की उम्र पचास साल हो गई है। बावजूद इसके सलमान के दीवानों की संख्या कम नहीं है। उनके साथ आने के लिए हर अभिनेत्री तैयार होती हैं। ऐसा ही कुछ कहना अभिनेत्री एमी जैक्सन का भी है। एक इवेंट में जब सवाल किया गया तो एमी का कहना कुछ ऐसा ही था। पिछले दिनों सलमान खान फिल्म '2.0' के टीजर लॉन्च पर पहुंचे थे। 

इसमें एमी जैक्सन के साथ ही सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार भी नजर आएंगे। तभी से यह चर्चा चल पड़ी कि सलमान इस इवेंट में एमी के कारण ही गए थे। रजनीकांत तो बहाना थे। एमी की बातों से दूसरी तरफ भी संकेत मिल रहे हैं कि उनके मन में भी सलमान खान को लेकर कुछ पक रहा है। एक मैगजीन कवर की शूटिंग के दौरान एमी से पूछा गया 'सलमान खान से उनके रिश्ते को लेकर वो क्या कहना चाहती हैं? सलमान का नाम खुद से जोड़ने की बात को एमी कैसे देखती हैं?

इस पर एमी ने कहा की कौन सी लड़की होगी जो यह नहीं चाहेगी कि वह सलमान को डेट करे।' एमी के इस जवाब से तो सभी ने कयास लगाना भी शुरू कर दिया था। मगर एमी ने स्पष्ट किया 'मैं अभी सिंगल हूं। एमी ने बताया की यदि भविष्य में सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला तो मैं जरूर करना चाहूंगी। एमी ने कहा की रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। यह एक बड़ी बात है। एमी ने बताया की मुझे फिट रहना पसंद है। जैकलिन और दीपिका को मैं सबसे ज्यादा फिट मानती हूं।

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज

Watch Video

More From entertainment

Recommended