संजीवनी टुडे

News

एक ही घर से निकला 46 सांपों का गेंग, पूरा गांव दहशत के माहौल में देखिये वीडियो...

Sanjeevni Today 17-07-2017 14:44:35

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का बोगना गांव के एक घर के बाहर जब एक सपेरा आकर बीन बजाने लगा तो उस घर के बाहर कुल 46 सांप बाहर निकल कर आये।

यह गांव दो दिन पहले अचानक उस समय चर्चा में आ गया जब एक घर में अचानक सांपों का गैंग निकल आया। एक के बाद एक उस घर से 46 सांप निकले। इतने सांपो को एक साथ देखकर घर वालों ने दहशत से घर को छोड़ कर बाहर निकल आये। और पुरे दिन डर से घर के बाहर रहे। परिवार के लोग अभी भी सहमे हुए है।

हालांकि सपेरे का दावा है कि अब उस घर में एक भी सांप नहीं।
मामला गाजीपुर के बोगला गांव की है। यहां के निवासी कांता राजभर के घर कुछ दिनों पहले एक सांप दिखायी दिया। परिवार वालो ने उस पर ध्यान नहीं दिया और वह कहीं चला गया। बहुत ढूंढने पर भी सांप नहीं मिला और दो-तीन दिन बाद अचानक से कांता के पुत्र विनोद की पत्नी अनीता के पैर पर एक सांप चढ़ गया। और जब उन्होंने सांप को ढूंढा तो उन्हें पांच सांप दिखायी दिये।

घरवालों ने एक सपेरे को बुलवाया। सपेरे ने जब घर में सांपों को खोजने की कोशिश की तो उसे सांपों का पूरा गैंग मिल गया। सपेरा घर में से कही जहरीले सांप ले आया। इसी तरह वह एक के बाद एक 46 सांप घर में से खोज कर लाया। इतने सारे सांप देखकर तो परिजन क्या पूरे गांव वाले ही दहशत में आ गए।

 46 सांपों को पकड़ने वाले शोभनाथ का दावा है कि अब घर में कोई सांप नहीं। पर जिस घर में 46 सांप मिल जाएं उसमें रहने वालों का डरना लाजिमी भी है सो पूरा परिवार घर के बाहर ही सो रहा। डर के मारे वह घर के अंदर नहीं जा रहे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From ajab-gjab

Recommended